काउंटिंग से पहले Exit Poll से ही विपक्षी पार्टिया सदमे में, AAP का दावा स्ट्रांग रूम खोलकर BJP बदल देगी EVM

एक्जिट पोल (Exit Poll 2019) के नतीजे देखने के बाद विपक्ष सदमे में चला गया है। विपक्ष के नेता ऐसे ऐसे दावे कर रहे हैं जिसके सुनकर उनकी मानसिक अवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा बयान है कांग्रेस ने नेता राशिद अल्वी का। अल्वी साहब ने तो हद कर दिया। बकौल राशिद अल्वी – नवम्बर में हुए तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव में जानबूझकर कांग्रेस को जिताया गया था ताकि भाजपा लोकसभा चुनाव में EVM से छेड़छाड़ करे तो कोई सवाल न खड़ा करे।

हालाँकि ये सिर्फ एक्जिट पोल (Exit Poll) है, आखिरी नतीजे नहीं लेकिन एक्स्जित पोल से ही विपक्ष में खलबली मच गई है। आम आदमी पार्टी की मानसिक स्थिति तो और भी खराब हो गई है। एक्जिट पोल में AAP को एक भी सीट मिलती नहीं दिखाई दे रही। पार्टी ने कहा है कि उनके पास सूचना है भाजपा के लोग स्ट्रोंग रूम खोल के EVM बदल सकते हैं। ये पहली बार नहीं है जब आम आदमी पार्टी के नेताओं का दीमाग ख़राब हुआ हो। दिल्ली में वोटिंग के बाद से ही AAP अब तक कई थ्योरी ला चुकी है। सबसे पहले तो उसने कहा मुस्लिम वोट कांग्रेस को चले गए इसलिए दिल्ली की सातों सीट उनकी जीत मुश्किल है। उसके बाद AAP नेता 5 साल 5 पीएम का फार्मूला ले कर आए। उसके बाद उन्होंने पूरा चुनाव ही कैंसल करने की बात की और अब स्ट्रांग रूम खोल कर EVM बदलने के दावे।

ऐसा लगता है कि एग्जिट पोल देख कर सबसे ज्यादा सदमा आम आदमी पार्टी को ही लगा है। इन्डियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा था कि वोटिंग से पहले सब ठीक था लेकिन वोटिंग के वक़्त मुस्लिम वोट कांग्रेस को चले गए।

केजरीवाल के पास दुनिया भर के सोर्स बता देते हैं कि मुस्लिम वोट कांग्रेस के पास चले गए, मोदी उन्हें मारना चाहते हैं, भाजपा स्ट्रांग रूम खोल कर EVM बदल देगी लेकिन उन्हें कोई भी सोर्स ये नहीं बताता कि उन्हें चांटे पड़ने वाले हैं।