राशिफल: 22 मई 2019, आज कैसा रहेगा आपका दिन

    इंसान के दैनिक कार्यों पर उसकी राशि का प्रभाव साफ देखा जा सकता है। अपनी राशिफल के हिसाब से खुद को तैयार करके हम अपने दिन को बेहतर ढंग से नियोजित कर सकते हैं।

    मेष राशि– आज भले ही आप कम बोलें लेकिन अच्छा बोलें। आपकी सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक क्षेत्र में सोच समझकर फैसले लेने से आपको लाभ मिलेगा। खुद से पढ़ने में आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार और समाज दोनों में आपका महत्व बढ़ता दिखेगा।

    वृष राशि- काम में चल रही उलझनों से आप परेशान रहेंगें। अपने किसी रिश्तेदार के साथ किसी खास काम को पूरा करने के लिए किसी धार्मिक स्थान को घूमने के लिए जाएंगे। आज के दिन आपको लाभ मिलने की संभावना है। मित्रों से मुलाकात भी हो सकती है।

     

    मिथुन राशि- दिन शुरू होने के साथ ही आपमें क्रोध रहेगा। मन के मुताबिक काम न होने की वजह से अपने परिजनों से भी नाराज रहेंगें। नौकरी में आपको नया प्रस्ताव मिलेगा। धार्मिक क्षेत्र में आपकी रुचि का विस्तार होगा। अपने काम की प्रतिस्पर्धा में ना फंसे।

    कर्क राशि- जो धन आपने निवेश किया है उससे लाभ मिलने में देरी होगी। संतान के लिए फैसले लेने में आप दुविधा में रहेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति खराब होने से निर्माण कार्य की गति पर असर होगा।

    सिंह राशि- लालच से बचें, कम समय मे ज्यादा लाभ कमाने की आपकी सोच भारी पड़ सकती है। खूब मेहनत करें, आपके ऑफिस में इसके लिए आपको तारीफ भी मिलेगी। व्यापार में किसी नई योजना की शुरुआत होगी। जल्दबाजी में कोई काम न करें नहीं तो नुकसान झेलना होगा।

    कन्या राशि-  आज आपका मन खुश रहेगा, आपकी तरक्की के योग बन रहे हैं। आज आप मन को भक्ति में लगाने की कोशिश करेंगे। अगर आप चाहते हैं कि आपके ऑफिस में नतीजें आपके मुताबिक हो तो जरूरी है कि आप सक्रिय रहें। भवन बनवाने के लिए कर्जा लेना पड़ सकता है।

    तुला राशि- आलस को खुद पर हावी ना होने दें और काम में जुट जाएं। किसी अटके काम में आपको सफलता मिलेगी। पूंजी निवेश में काफी लाभ मिलेगा। जरूरी है कि आप अपने द्वारा लिए फैसलों पर चलें। किसी के लिए आज आप आकर्षित हो सकते हैं।

    वृश्चिक राशि- आज पैसों के निवेश से आपको लाभ होगा। कार्यस्थल पर आपको सम्मान मिलेगा। काम आपकी योजना के मुताबिक होगा और उससे बढ़ोतरी भी होगी।

    धनु राशि- अभी समय है अपने जरूरी कागजातों को संभाल लें। सामाजिक कामों में आपको सम्मान मिलेगा। कोई भी संपत्ति खरीदने में जल्दबाजी से काम ना लें। परिवार में चल रही समस्याओं का हल निकलेगा। निजी कार्य में व्यस्तता रहेगी।

    मकर राशि- पूजा-पाठ के कामों के बीच में आपका दिन जाएगा। रचनात्मक काम करेंगे। कुछ नए समझौतों से आपका लाभ बढ़ेगा। आपकी लोगों की कल्याण की भावना के कारण आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

    कुंभ राशि- सामाजिक कामों में आज आपको नाम मिलेगा व समाज पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपका काम आज अच्छा रहेगा। परिवार का पूरा साथ मिलेगा जिससे काम आसानी से हो जाएंगे। अपनी परिवार के प्रति जो जिम्मेदारी बनती है उस पर खास ध्यान दें।

    मीन राशि- काम में सफलता मिलने से आपके हौसलें बढ़ेंगे। आज काम ज्यादा रहेंगे। किसी अजनबी पर विश्वास करने की गलती ना करें। काम में वृद्धि होने की संभावना है। आज आप सक्रिय रहेंगे जिससे आपके संबंधों का विस्तार होगा।